बलिया प्रशासन छुपा रहा है कोरोना मरीजों की मौत के आंकड़े , मरीजों की संख्या

इन दिनों उत्तर प्रदेश बलिया इन दिनों काफी सुर्खियों में बना हुआ है आपको बता दें कि प्रत्येक दिन यहां पर कोरोनावायरस के मामले काफी तेजी से बढ़ते ही जा रहे हैं लेकिन हैरानी तब हुई जब बलिया में कोरोनावायरस की संख्या पर सवालिया निशान लगना शुरू हो गया

बलिया प्रशासन की तरफ से जितने करोना मरीजों की मौत के आंकड़े दिखाई जा रहे हैं काफी कम मात्रा में या दिखाई जा रहे हालांकि बलिया में मौत का आंकड़ा काफी अधिक है आपको बता दें कि जैसा कि

जनपद में कोरोना संक्रमित पहला रोगी 10 मई को मिला था। इसके बाद पीड़ितों की संख्या में दिनों-दिन इजाफा होता गया। प्रशासन की ओर से जारी कोरोना बुलेटिन के अनुसार जिले में कोरोना से पहली मौत 28 जून को हुई। इसके बाद एक जुलाई को दूसरी मौत हो गयी।

 इसके बाद जुलाई महीने के 11, 12 व 16 तारीख को दो-दो तथा 15 को तीन लोगों की कोरोना से जान चली गयी। इसके बाद 20 व 21 जुलाई को एक-एक पीड़ित की मौत के साथ मरने वालों का आंकड़ा 13 हो गया, जबकि स्वास्थ्य विभाग गुरुवार तक यह संख्या नौ होने का दावा करता रहा।

ऐसे ही गड़बड़ी बताया जा रहा है कि वाराणसी में सर्विलांस अधिकारी के खिलाफ जांच व कार्रवाई के बाद स्वास्थ्य विभाग की ओर से 13 मौत की सूची जारी की गयी।

हालांकि वाराणसी में इससे पहले अधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई हो चुकी है जिसके बाद अधिकारियों ने 13 और लोगों की मौत की खबर की सूची जारी की तो वैसे ही अनुमान लगाए जा रहे हैं लेकिन अभी तक आपको बता दें कि हिंदी न्यूज़ मीडिया की टीम को कोई पुख्ता सबूत नहीं मिले हैं लेकिन आने वाले समय में या आंकड़ा काफी तेजी से बढ़ सकता है।

मरने वाले लोगों में बसपा विधायक भूराराम , नगरा पूर्व सीएमओ अवधेश पांडे , रसड़ा सर्राफा अध्यक्ष गोपाल जी सोनी जैसे मशहूर नाम इनमें शामिल है।

आपकी जो राय है हमें नीचे कमेंट बॉक्स में जरूर लिखें अब आप हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ सकते हैं और बलिया की हर खबर सबसे पहले पा सकते हैं जुड़ने के लिए व्हाट्सएप जॉइन बटन पर क्लिक करें।

Post a Comment

0 Comments