बलिया : तहसील परिसर बना अखाड़ा, ये है पूरा मामला


 बैरिया तहसील में बुधवार की शाम जमानत के समय पक्ष-विपक्ष आमने-सामने हो गया। दोनों पक्षों में जमकर मारपीट होने से भगदड़ की स्थिति उत्पन्न हो गई। अधिवक्ता हो या वादकारी सभी परेशान हो उठे। पहुंची पुलिस ने लाठियां भांजकर दोनों पक्ष के लोगों को भगाया। मारपीट की इस घटना में तीन महिलाएं समेत आधा दर्जन लोग घायल है। 


बैरिया कस्बे में अल्पसंख्यक समुदाय के एक विवाहित युवती को उसी समुदाय के मोनू नाम का एक युवक भगा ले गया था। कुछ दिन बाद उक्त विवाहित युवती को लेकर वापस लौटा तो विवाहिता के पिता ने अपनी बेटी को वापस दिलाने की गुहार पुलिस से लगाई। पुलिस ने आरोपी के साथ युवती के पिता को भी धारा 151 में चालान कर दिया। 

दोनों पक्ष के लोग जमानत कराने के लिये तहसील पर आए थे, जिसकी सूचना पर आरोपी व युवती के पिता के पक्ष के दर्जनों लोग तहसील पर आ गये। देखते ही देखते जमकर मारपीट होने लगी। तहसील में जमकर लाठी डंडे चलने लगे और तहसील रण का मैदान बन गया।

 सूचना पर बैरिया एसएचओ संजय त्रिपाठी मय फोर्स पहुंचे तथा लाठियां भाजनी शुरू की। विवाहिता के पिता व विवाहिता को भगाने वाले युवक मोनू को एसडीएम ने 14 दिनों के लिये जेल भेज दिया, जबकि चार अन्य लोगो को पूछताछ के लिये पुलिस ने हिरासत में ले लिया। 

Post a Comment

0 Comments