बलिया :CM आवास तक पदयात्रा करेंगे ग्रामीण ,जाने क्या रहा वज़ह


मझौवां, बलिया। एनएच 31 पर स्थित कुंआ नम्बर एक से सोनवानी (बेलहरी ब्लाक मुख्यालय) सम्पर्क मार्ग  को यदि सड़क का 'कंकाल' कहा जाय तो भी अतिश्योक्ति नहीं होगी। पीडब्लूडी की इस सड़क पर न तो अधिकारियों की नजर है न माननीयों की। अपने स्तर से लगभग सभी जिम्मेदारों के दर पर इस बदहाल सड़क के जीर्णोद्धार की मांग कर चुकी पब्लिक अब विरोध-प्रदर्शन करने को विवश हो गयी है। सोमवार को यहां के लोगों ने अर्द्धनग्न प्रदर्शन कर बड़े आंदोलन का अल्टीमेटम भी दिया।

बरसात में घुटने तक पानी

क्षेत्रीय लोगों का कहना है कि इस सम्पर्क मार्ग लगभग 20,000 की आबादी जुड़ी है।पिछले 10 वर्षों से इसका कोई मरम्मत कार्य नहीं हुआ, जिससे सड़क बदहाल हो गयी है।बरसात के कारण इस पक्की सड़क पर घुटने भर पानी व सड़े कीचड़ भर जाने से वाहन को कौन कहे, पैदल चलना भी खतरे से खाली नहीं है। इसके जीर्णोद्धार के लिए जिला पंचायत, जिला प्रशासन, सांसद व विधायक तक गुहार लगाई गयी, लेकिन कोई सुनने वाला नहीं। हम लोगों को बाध्य होकर अर्द्धनग्न प्रदर्शन करना पड़ रहा है। 


कार्य न होने पर धरना प्रदर्शन 


चेताया की अगर हम लोगों की इस विकट समस्या का शासन व प्रशासन द्वारा निराकरण जल्द ही नहीं किया गया तो बाध्य होकर धरना प्रदर्शन, आमरण अनशन सहित मुख्यमंत्री आवास तक पदयात्रा कर मुख्यमंत्री जी को अवगत कराएंगे, जिससे समस्या का समाधान हो सकें। 

इस मौक़े पर मौजुद लोग


इस मौके पर विवेक सिंह, गुडु सिंह, परमेश्वर यादव, रामजी गोड़, ऋषि देव, तेज नारायण केसरी, सरल केसरी, मंटू यादव, दीपक पांडे, तेजा यादव, गोपाल साह, संदीप पांडे व राकेश यादव आदि दर्जनों लोग रहे।

Post a Comment

0 Comments