Nokia लेकर आ रहा है मैं अपना Android TV , जानीये कीमत और क्या है खास

टेक न्यूज - इन दिनों भारत में खूब जोरों शोरों पर चाइनीस सामानों को बाइक और चल रहा है बिजी अपने देश की कंपनियां भाग्यविधाता अपना खर्चा करना चाहती है इसीलिए इस कड़ी में नोकिया जो कि पिछले दिनों अपने स्मार्टफोन को लेकर प्रचलित हुआ करता था

लेकिन आज नोकिया के स्मार्टफोन एकदम विलुप्त हो गए अब एक बार फिर नोकिया अपनी एक स्मार्ट टीवी को लेकर आ रहा है भारतीय बाजार..

Nokia Smart Tv - क्या है नया

नोकिया में हालांकि पिछले दिनों 43 इंच का टीवी लांच किया था लेकिन अब मुखिया ने फ्लिपकार्ट हाथ मिलाया है जो कि अभी तक हिंदी न्यूज़ मीडिया को जो खबरें सामने आ रही है उसके हिसाब से या नोकिया का टीवी अगस्त महीने में लॉन्च हो सकता है।

Google Assistant की सुविधा के साथ आने वाला है भारतीय बाजार में

इसमें आपको गूगल असिस्टेंट की भी सुविधा मिलने वाली जैसे कि आपके डीपी आपके मनपसंद कार्यक्रमों को लेकर चलने वाले हैं आप इसमें स्मार्ट सर्च , नोकिया ऐंड्रॉयड TV बॉक्स, ऐंड्रॉयड 9.0 से पावर्ड होगा।

यह टीवी बॉक्स 1080p रेजॉलूशन का आउटपुट ऑफर करेगा। स्क्रीन्स को टेलिविजन में कॉस्ट करने के लिए यह क्रोमकास्ट सपॉर्ट देगा

Nokia Smart Tv : कितने रुपए में मिल सकता है।

नोकिया ने इंडियन मार्केट में अभी अपने 2 स्मार्ट टेलिविजन लॉन्च किए हैं। कंपनी ने पिछले साल दिसंबर में 55 इंच वाला नोकिया स्मार्ट टेलिविजन लॉन्च किया था। इसकी कीमत 41,999 रुपये है। यह स्मार्ट टीवी ऐंड्रॉयड 9.0 TV ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलता है।

 सुपीरियर साउंड क्वॉलिटी के लिए इसमें JBL ऑडियो टेक्नॉलजी दी गई है। साथ ही, इसमें 24 वॉट मल्टीपल स्पीकर्स दिए गए हैं। टेलिविजन में क्वॉड कोर प्रोसेसर और 16GB का ऑनबोर्ड स्टोरेज दिया गया है। वहीं, नोकिया ने 43 इंच वाला स्मार्ट टीवी 31,999 रुपये के प्राइस पर लॉन्च किया था।

अब आप हमें बताइए कि आपको यह नोकिया का स्मार्ट टीवी कैसा लगा और कमेंट बॉक्स में जरूर लिखें और देश दुनिया से तमाम हर छोटी से बड़ी खबर सबसे पहले पातर होने के लिए सब्सक्राइब करें।

Post a Comment

0 Comments