शनिवार को बलिया में 50 नये केस के साथ ,कोरोना संक्रमितों की संख्या हुई 1744, जाने कहाँ के है ये लोग

बलिया। शनिवार को जिले में 50 संक्रमित केस मिले है। इस तरह संक्रमितों की संख्या 1744 हो गई है। यहां एक्टिव केस 929 है। अब तक 17 की मौत हो गई। 



बीते मंगलवार को मनियर थाने पर पुलिस स्टाफ सहित अन्य लोगों की जांच में 2 होमगार्ड और एक अन्य युवक की रिपोर्ट पॉजिटिव मिली थी. उक्त युवक का पुत्र भी शनिवार को आदर्श नगर नगर पंचायत मनियर कार्यालय पर कोरोना जांच के दौरान पॉजिटिव पाया गया.


कहाँ के है लोग यहाँ देखें

वैसे मनियर के कसमापुर में एक, पश्चिम पटखौली में छ्ह, मुरलीछपरा के दोकटी में दो, सोनबरसा में दो, वाजिदपुर में एक, भोजापुर में एक, बैरिया ब्लाक के मधुबनी में एक, गड़वार ब्लाक के रतसरकलां में एक, नगरा ब्लाक के औराई कलां, चिलकहर ब्लाक के पक्काकोट में दो, पहाड़पुर में एक, बहादुरपुर में तीन, बलिया शहर के भृगु आश्रम में एक, श्रीराम बिहार कालोनी में दो, आवास विकास कालोनी में एक, घनश्याम कालोनी में तीन, आर्य समाज रोड में एक, राजपूत नेउरी में एक, बांसडीह के वार्ड नम्बर पांच में एक, मंगलपुरा में एक, छोटकी सेरिया में एक, सोहांव ब्लाक के चितबड़ागांव में एक, सीएचसी नरही में एक, बेलहरी ब्लाक के बिगही में एक, मिश्रवली में दो, नवानगर के हड़सर में एक, सीयर ब्लाक के मुबारकपुर में एक, बिठुआ में एक, सीएचसी सीयर में एक, बरइच में एक मरीज मिले है.


Post a Comment

0 Comments