बलिया : जाने कौन से थाने का स्टॉफ मिला कोरोना संक्रमित


मनियर, बलिया। मनियर थाने के कुल 5 स्टाफ कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद थाने पर हड़कंप मच गया। वही, मनियर इंटर कॉलेज के प्रधानाचार्य हरेराम सिंह की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आ गई है।

बताते चलें कि 8 अगस्त को मनियर ब्लॉक के जिगिड़सर गांव में आरटीपीसीआर टेस्ट सैंपल लेकर जांच के लिए भेजा गया था। इसमें मनियर थाने के एक उपनिरीक्षक तथा एक कांस्टेबल का आज कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आया। 


इसके अलावा मनियर थाने पर 80 लोगों का जांच हेतु सैंपल लिया गया, जिसमें 70 सैंपल आरटीपीसीआर से लेकर जांच के लिए भेजा गया, वहीं 10 लोगों का जांच  कोविड 19 एंटी जेन कीट द्वारा कराया गया। इसमें एक कांस्टेबल, एक पीआरडी के जवान तथा एक चौकीदार की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई। कुल 5 कोरोना पॉजिटिव केस मिलने के बाद मनियर थाने में हड़कंप मच गया। जिस चौकीदार की रिपोर्ट पॉजिटिव आयी है, 


वह मनियर थाने का वाहन भी चलाता है। इसके अतिरिक्त खुशी इस बात की है कि मनियर इंटर कॉलेज के प्रधानाचार्य हरेराम सिंह का करीब एक माह बाद कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आई है। इससे मनियर इंटर कॉलेज के स्टाफ व छात्र-छात्राओं ने राहत की सांस ली। उक्त जानकारी मनियर प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र जांच टीम के एक कर्मचारी ने दी।

Post a Comment

0 Comments